भोपाल रेलवे स्टेशन हादसा : CM कमलनाथ और पूर्व CM शिवराज सिंह ने किया ट्वीट

भोपाल रेलवे स्टेशन (Bhopal Railway Station) पर हुए हादसे पर सीएम कमलनाथ (CM kamalnath) और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh) दोनों ने अफसोस ज़ाहिर किया है. दोनों ने इस हादसे में घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. स्टेशन पर सुबह 9 बजे एक फुटओवर ब्रिज की सीढ़ियां ढहने से 9 यात्री घायल हो गए हैं.
सीएम कमलनाथ ने भोपाल रेलवे स्टेशन पर हुए हादसे को दुखद बताया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा-भोपाल स्टेशन एक फुटओवर ब्रिज के एक हिस्से के गिरने से हुआ हादसा बेहद दुःखद है. इस हादसे में कुछ लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है. सीएम ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की. प्रशासन को घायलों के समुचित इलाज और हरसंभव मदद के दे निर्देश गए हैं.
शिवराज सिंह ने जताई संवेदना
पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी संवेदना व्यक्त की. पहले इस हादसे में दो लोगों के मरने की ख़बर आयी थी. शिवराज सिंह ने फौरन घटना पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया था. लेकिन जैसे ही इस बात की पुष्टि हुई की हादसे में किसी की मौत नहीं हुआ है उन्होंने तत्काल अपनी ग़लती सुधारते हुए दूसरा ट्वीट किया और तसल्ली जताई कि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है.शिवराज सिंह ने भी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की.
भोपाल स्टेशन पर सुबह हुआ हादसा
भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर सुबह 9 बजे ओवरब्रिज की सीढ़ियां ढह गईं. इसके मलबे की चपेट में कई यात्री आ गए. रेलवे प्रशासन ने सात से आठ यात्रियों के घायल होने की बात कही है. इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को भोपाल के हमीदिया हॉस्पिटल और पुराने भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. मौके पर मौजूद रेलवे स्टाफ औऱ स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने बिना देर किए ऑटो और एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

Leave a Reply