रिलायंस जियो की तरह BSNL भी दे रहा शानदार ऑफर, करोड़ों यूजर्स को होगा फायदा

नई दिल्ली : अगर आप भी बीएसएनएल (BSNL) कस्टमर हैं तो यह खबर आपके काम की है. दरअसल रिलायंस जियो (Reliance Jio) के बाद बीएसएनएल भी टेलीकॉम मार्केट में धमाल मचाने के मूड में है. बीएसएनएल अपना कस्टमर बेस बढ़ाने के लिए जियो की राह पर चलने की प्लानिंग कर रहा है. कंपनी की तरफ से शुरू किए जाने वाले ऑफर्स का फायदा नए और पुराने दोनों ग्राहकों को मिलेगा. दरअसल, बीएसएनएल ने दिसंबर में अपने नए और पुराने लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड एवं ब्रॉडबैंड वाई-फाई ग्राहकों के लिए एक कैशबैक ऑफर शुरू किया था, जिसकी वैलिडिटी 21 दिसंबर तक ही थी. इस ऑफर को अब 31 मार्च तर बढ़ा दिया गया है.

प्राप्त राशि अकाउंट में होगी ट्रांसफर
बीएसएनएल के इस इस कैशबैक ऑफर में जो भी राशि मिलेगी उसे ग्राहकों के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जाएगा. इस राशि का इस्तेमाल ग्राहक चाहें तो अगले रिचार्ज के लिए कर सकते हैं. कंपनी के ट्विटर हैंडल से मिली जानकारी के मुताबिक यह ऑफर हर ग्राहक को मिलेगा. इस ऑफर में ग्राहकों को 25 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा.
ऐसे करना होगा सब्सक्राइब
कंपनी के ऑफर के इन्फॉर्मेशन स्पेस पर जब ग्राहक Agree बटन पर क्लिक करता है तो एक विंडो ओपन होगा. इस विंडो में आपको अपना सब्सक्राइबर आईडी देना होगा. जागरण की खबर के मुताबिक, यह आईडी यूजर का लैंडलाइन या फाइबर टू द होम ब्रॉडबैंड कनेक्शन नंबर होगा. इसके बाद आपको रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक OTP (वन टाइम पासवर्ड) प्राप्त होगा. इसके दर्ज होते ही बाकी जानकारियां और प्रक्रिया दिखती हैं. अगर, आप इस कैशबैक प्लान के लिए सब्सक्राइब करना चाहते हैं तो सबमिट बटन क्लिक कर सकते हैं. यह ऑफर देशभर में लागू है.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *