B’day: नशे की लत ने किया था बर्बाद, 4 साल बाद इस गाने से हनी सिंह ने मचाया धमाल

नई दिल्ली : बॉलीवुड में अपने गानों से छा जाने वाले यो यो हनी सिंह आज अपना 35वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहे हैं. भारत को रैप म्यूजिक से मिलवाने वाले हनी सिंह का जन्म 1983 को होशियारपुर में हुआ था. बहुत कम लोग जानते हैं कि हनी का असली नाम हिरदेश सिंह है. पिछले चार साल हनी सिंह के लिए काफी दर्दनाक गुजरे क्योंकि इस दौरान हनी सिंह शराब के ओवरडोज की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती रहे और उन्हें रिहेब में भी रहना पड़ा. हनी सिंह खुद इस बात को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए कहा था कि वो बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे हैं. साल 2018 में हनी सिंह ने सोलो सॉन्ग 'मखना' से एकबार फिर से धमाकेदार वापसी की है. 

सॉन्ग 'मखना' को क्यूबा की खूबसूरत वादियों में और वहां की मशहूर गलियों में शूट किया गया है. इस गाने की वीडियोग्राफी बेहद स्पेशल है. हनी सिंह का गाने का अंदाज जरूर अब भी पहले जैसा ही है, लेकिन उनका न्यू लुक काफी कूल है. वीडियो में उन्होंने जिस तरह के आउटफिट पहने हैं, उनमें हनी सिंह बढ़े वजन के बाद भी एकदम परफेक्ट नजर आए हैं. गाने को अबतक यूट्यूब पर 1.67 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

बता दें कि हनी ने यूके के ट्रिनीटी स्कूल से संगीत की पढ़ाई की है. देश वापसी के बाद हनी सिंह ने दिल्ली से की शुरुआत की. हनी सिंह ने सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ पहला गाना गया जो की सुपरहिट था. इतने फेमस रैपर होने के बावजूद हनी सिंह के ज्यादातर गाने पंजाबी में ही होते हैं. 

आठ साल बाद भी हिट है 'ब्राउन रंग'
इतना ही नहीं पंजाबी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में यो यो हनी सिंह के गानों ने तहलका मचाया था. हनी सिंह ने अपने रैप और गानों की शरुआत यू-ट्यूब से की थी. हनी सिंह का गाया गाना 'ब्राउन रंग' आज भी उनके फैंस के बीच काफी हिट है. हनी सिंह ने इस गाने की रिलीज के आठ साल बाद बताया कि जब ये गाना रिलीज हुआ था तो यू-ट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड करने वाला पहला पंजाबी गाना बना था. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *