SAMSUNG A90 में होगा पॉप-अप सेल्फी कैमरा और ये फीचर्स

सैन फ्रांसिस्को: गोपनीय सूचनाएं देने वाली प्रसिद्ध कंपनी 'आइस यूनीवर्स' ने अपने ट्विटर हैंडल पर खुलासा किया है कि सैमसंग का 'ए90' स्मार्टफोन कथित रूप से पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आ रहा है. 'आइस यूनीवर्स' ने शनिवार को ट्वीट किया, "'ए90' परफेक्ट है. यह सैमसंग का पहला फ्रंट पॉप-अप कैमरा वाला फोन होगा, इसकी स्क्रीन एकदम सही है, इसमें कोई दाग, कोई छेद नहीं है." मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभी तक इस फोन की और किसी विशेषता का पता नहीं चल पाया है, लेकिन इस डिवाइस के इस साल के अंत तक आने की उम्मीद है.

सैमसंग ने पिछले साल अपनी 'ए सीरीज' में तीन और चार रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन्स की रेंज शुरू की. दक्षिण कोरियाई कंपनी ने पिछले साल नवंबर में 'क्वैड-रियर कैमरा' (चार रियर कैमरों वाला) गैलेक्सी ए9 लांच किया था. एप्पल, हुआवे, एलजी और मोटोरोला जैसी अन्य वैश्विक स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स पर पेटेंट ले रखे हैं. 
सैमसंग के मोबाइल मार्केटिंग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जस्टिन जेनीसन ने पिछले साल नवंबर में न्यूयार्क में आयोजित इसके 'डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस' में सैमसंग की पहली फोल्डेबल डिवाइस की झलक दिखाई थी. सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन की पहली 10 लाख यूनिट्स के मार्च 2019 में आने की उम्मीद है.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *